Hot!सपना चौधरी के सबसे हिट गाने कौन से है ? सपना चौधरी के गाने !

सपना चौधरी के गाने

सपना चौधरी के गाने !

हरयाणवी सिंगर,डांसर सपना चौधरी के गाने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जानेवाले वीडियो में से एक है. सपना चौधरी के गाने उत्तर भारत में काफी पसंद किए जाते है.सपना चौधरी के गाने हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, बिहार,मध्यप्रदेश और झारखण्ड में काफी लोकप्रिय है.


यह भी पढ़िए:- सपना चौधरी कौन है? सपना चौधरी ने क्यों की आत्महत्या की कोशिश?


इस आर्टिकल में हमने सपना चौधरी के गाने की ऐसी लिस्ट बनायीं है, जिन्हें लोगो ने काफी पसंद किया है. सपना चौधरी के यह गाने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बार देखे गए है.

तेरी अखिया का यो काजल

सपना चौधरी के गाने की लिस्ट बने और उसमे इस गाने का नाम न हो यह मुमकिन नही.तेरी अखिया का यो काजल सुनते ही लोग दीवानों की तरह झूमने लगते है.शादी ब्याह में यह गाना बार बार बजता है.इस गाने को वीर दहिया ने गाया है.यूट्यूब पर इस गाने को तकरीबन 28 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


बदली बदली लागे

बदली बदली लागे गाना तरुण पांचाल और रुचिका जांगिड़ ने गाया है.गाने के बोल बंटू सिंगल ने लिखे है.इस गाने को विक्की काजला और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


इंग्लिश मीडियम

इंग्लिश मीडियम गाना मासूम शर्मा और ए.के.जट्टी ने गाया है.गाने के बोल राजु गुढ़ा ने लिखे है और संगीत बूटा सिंह ने दिया है.गाने का निर्देशन विजय वर्मा ने किया है.इस गाने को विक्की काजला और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


बंदूक चलेगी

नरेंदर बदाना और पूनम गोस्वामी द्वारा गाया यह गाना सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.इस गाने को म्यूजिक संजय शर्मा ने दिया है.यूट्यूब पर इस गाने को 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


मेरा चाँद

मेरा चाँद गाना राज मावर ने गाया है.गाने के बोल नविन विशु ने लिखे है और संगीत व्रज बंधू ने दिया है.गाने का निर्देशन पवन गिल ने किया है.इस गाने को नविन नारू और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


तू चीज लाजवाब

राजु पंजाबी द्वारा गाया गया “तू चीज लाजवाब” गाना सपना के सबसे मशहूर गानों में से एक है.गाने के बोल एंडी दहिया ने लिखे है.इस गाने को परदीप बूरा और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


हट जा ताऊ

फ़िल्म “वीरे की वेडिंग” में सपना चौधरी और प्रियंका नयन पर फिल्माया गया “हट जा ताऊ” गाने को दर्शको ने काफी पसंद किया है.यह आइटम नंबर बॉलीवुड में काफी हिट हुआ.टी-सीरीज के बैनर के निचे बने इस गाने को सुनिधी चौहान ने गाया है.गाने के बोल डॉ. देवेंद्र काफिर, रामकेश जीवनपुरवाला, चंदन बक्शीने लिखे है और जयदेव कुमार ने गाने को संगीत दिया है.इस गाने में सपना चौधरी पिंक चूड़ीदार में बेहद खुबसूरत दिख रही है.इस गाने को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


ठाडा भरतार

ठाडा भरतार गाना राजु पंजाबी और सुशीला ताखर ने गाया है.गाने के बोल कुलदीप जांगरा ने लिखे है और संगीत वी.आर.ब्रोज ने दिया है.गाने का निर्देशन खुद सपना चौधरी ने किया है.इस गाने को रोनित सोनी और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


चेतक

यार तेरा चेतक पे चले गाना राज मावर ने गाया है.गाने के बोल आकाश जांगरा ने लिखे है और संगीत वि.आर.ब्रोज ने दिया है.गाने का निर्देशन फरिस्ता ने किया है.इस गाने को मेहर रिस्की और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 2.9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.


मेहंदी वाली रात

मेहंदी वाली रात गाना राज मावर ने गाया है.गाने के बोल कुलदीप जांगरा ने लिखे है और संगीत व्रज बंधू ने दिया है.गाने का निर्देशन फरिस्ता ने किया है.इस गाने को विशाल शर्मा और सपना चौधरी पर फिल्माया गया है.यूट्यूब पर इस गाने को 1.9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

●◆★ समाप्त ★◆●

नोट:- इस आर्टिकल में लिखी गयी सभी जानकारी को लिखनें मे बेहद सावधानी बरती गयी है.फिर भी किसी भी प्रकार त्रुटि की संभावना से इनकार नही किया जा सकता.इसके लिए आपके सुझाव कमेंट के माध्यम से सादर आमंत्रित हैं.

शेयर करे !