क्या है हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल की कंट्रोवर्सि – what is hardik rahul controversy in hindi

what is hardik rahul controversy in hindi

हार्दिक राहुल कंट्रोवर्सि – what is hardik rahul controversy in hindi

भारत के स्टार बल्लेबाज़ हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल अपने एक बयाँन की वजह से विवादों में फस गए है.हार्दिक पंड्या का यह बयांन हम आपको बताएँगे लेकिन उससे पहले आपको हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को लेकर हो रहे विवाद को समझना जरुरी है.(what is hardik rahul controversy in hindi)


यह भी पढ़िए :-


दरअसल कुछ दिनों पहले हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने टीवी के एक मशहूर चैट शो “कॉफी विथ करन” में शिरकत की थी.इस शो को मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जोहर होस्ट करते है.शो में आनेवाले मेहमानों से उनके निजी जिंदगी पर सवाल जवाब पूछे जाते है.स्टार वर्ल्ड पर अंग्रेजी में प्रसारित होनेवाले इस शो का यह छठा सीजन है.

हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल का बयान – what is hardik rahul controversy in hindi

टीवी के जानेमाने शो में हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने अपने निजी जीवन के बारे में बातचीत की.बादमे करण जोहर ने उन्हें क्रिकेट टीम के बारे में सवाल पूछे.दोनों बल्लेबाजो ने सवालों के मस्तीभरे जवाब दिए.हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को करण जोहर ने बॉलीवुड की फिल्मे,हेरोइन,गाने के ऊपर सवाल पूछे.

बादमे करण ने उन्हें इंडियन टीम का सबसे रोमांटिक और सबसे फिट प्लेयर के बारे में पूछा.दोनों ने इसपर विराट का नाम लिया.एक घंटे के शो में दोनों ने काफी हसी मजाक और मस्ती की.लेकिन महिलाओं पर दिए बयांन की वजह से हार्दिक पांड्या मुश्किल में फस गए.उनके साथ होने की वजह से खामियाजा लोकेश राहुल को भुगतना पड़ा.

हार्दिक और राहुल के विवादित बयान – what is hardik rahul controversy in hindi

what is hardik rahul controversy in hindi

शो में पूछे गए सवाल और उनके जवाब अंग्रेजी में थे. हालाकि हार्दिक ने कुछ कुछ बातो को हिंदी में भी दोहराया था.शो के होस्ट करण जोहर और मेहमान हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के बिच में बातचीत कुछ इस प्रकार थी.

करण जोहर का सवाल :- पार्टी में तुम लड़कियों से उनका नाम क्यों नही पूछते ?

हार्दिक पांड्या का जवाब :- मुझे लड़कियों के नाम याद नही रहते.मुझे लड़कियो को नाचते हुए और चलते हुए देखना पसंद है.उनको देखने के लिए में ठीक उनके पीछे खड़ा रहता हु.

करण जोहर का सवाल :- आपके इस मिजाज के बारे में आपके घरवाले क्या सोचते है.

हार्दिक पांड्या का जवाब:-मेरे घरवाले काफी खुले विचारों के है.जब मैंने पहली बार सेक्स किया तब में घर आकर चिल्लाया “यस मैंने कर लिया“.एक बार हम सब घरवाले पार्टी में गए थे.तब मेरे पिता ने पूछा था की तुम्हारी कौनसी है (गर्लफ्रेंड).तब मैंने वहा मौजूद हर लड़की की तरह उंगली की और उन्हें बताया की यह वाली मेरी है, वो वाली मेरी,सब मेरी है.यह सुनकर उन्होंने कहा की उन्हें मुझपर नाज है.

करण जोहर का सवाल:- अगर आप दोनों को एक ही लड़की पसंद आ जाये तो आप क्या करेंगे.

लोकेश राहुल का जवाब :- हम उस लड़की पर छोड़ देंगे की उसे किस के साथ जाना है.

हार्दिक का जवाब :- (लोकेश राहुल की बात को बिच में काटते हुए) नही !नही !नही! जिस में टैलेंट होगा वो उसे लेकर जायेगा.

चैट शो के दौरान हार्दिक पंड्या की बातचीत से काफी लोग नाराज हुए.एपिसोड रिलीज हो जाने के सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हुयी.

अन्य विवादित बयान – what is hardik rahul controversy in hindi

महिलाओं पर दिए बयानों के अलावा हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने और भी ऐसे बयान दिए जिनपर विवाद खड़ा हुआ.

लोकेश राहुल ने शो के दौरान कबूल किया की उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा पर क्रश था.लेकिन अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्तो के सामने आने के बाद मैंने अपनी राय बदली.

इसी शो में लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बड़ा खिलाडी बताया.इस बयांन की वजह से सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर आलोचना हुयी.

पांड्या और राहुल पर कारवाई – what is hardik rahul controversy in hindi

what is hardik rahul controversy in hindi

सोशल मीडिया पर लताड़ पडने के साथ साथ हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर बीसीसीआई की गाज भी गिरी.विवाद को बढ़ता देख बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर रोक लगायी है.अब यह रोक कितने दीन तक चलेगी यह आनेवाला समय ही बतायेगा.

खेलने पर रोक लगने के साथ साथ दोनों के हाथ से कई एडवरटाइज भी चली गयी.मशहूर स्पोर्ट ब्रांड प्यूमा ने लोकेश राहुल के साथ अपना करार रद्द कर दिया है.

वही जिलेट कंपनी ने भी हार्दिक पांड्या के साथ अपना करार तोड़ दिया है.साथ ही साथ खार के जिम चैन ने भी हार्दिक की सदस्यता को रद्द कर दिया है.
हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी हार्दिक के बयानों की निंदा की है.

●◆★ समाप्त ★◆●

नोट:- तो यही थी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की कंट्रोवर्सि.हमें उम्मीद है आपको आपके सवाल “what is hardik rahul controversy in hindi” का जवाब मिल गया होगा.इस आर्टिकल में लिखी गयी सभी जानकारी को लिखनें मे बेहद सावधानी बरती गयी है.फिर भी किसी भी प्रकार त्रुटि की संभावना से इनकार नही किया जा सकता.इसके लिए आपके सुझाव कमेंट के माध्यम से सादर आमंत्रित हैं.

शेयर करे !